22 December 2010

शेयर ट्रेडिंग युक्तियाँ

यदि आप पहली बार शेयर बाजार में ले जा रहे हैं, तो आप अभी तक बेहतर बंद हो सकता है अगर आप कुछ शेयर ट्रेडिंग युक्तियाँ पहले से सीखना होगा. ऐसी बहुत सी बातें है कि आप के लिए जब आप बाजार में बाहर शुरू ध्यान देने की आवश्यकता होगी रहे हैं. जबकि मुद्दों की सबसे अधिक अपने दलाल के लिए किया जा सकता छोड़ दिया है, तुम अब भी शेयरों के बारे में निर्णय लेने की आवश्यकता होगी और आप कैसे उनके साथ सौदा. आप व्यापार के शेयरों के बारे में सोच रहे हैं, तो आप एक विचार है चाहता हूँ अपने शेयरों की कीमत क्या है या करने के लिए लायक हो शेयर आप के लिए व्यापार कर रहे हैं करने का विरोध सड़क के नीचे जा रहे हैं.

शेयर ट्रेडिंग युक्तियाँ करने में मदद के ट्रेडिंग फ्लोर पर प्रारंभिक कूबड़ खत्म हो जा रहे हैं. इस मदद के लिए आप खेल के शीर्ष पर रहने के लिए और आपको लगता है कि आप कम खो रहे हैं और अधिक ट्रेडों जीतने जा रही है.

अर्थव्यवस्था पर ध्यान दे

अगर आप को लाभ को अधिकतम देख रहे हैं और है कि शेयर स्थिर रहे हैं, आप को वैश्विक अर्थव्यवस्था के करीब ध्यान देना चाहता हूँ जाएगा. मुद्रा में थोड़ा सा परिवर्तन और बाजार में आप क्या दे क्या बाजार में हो सकता है पर सिर कर सकते हैं कर रहे हैं. आपको लगता है कि युद्ध, मंदी या मजबूत वैश्विक उत्पादन जैसे प्रमुख दुनिया की घटनाओं मदद कर सकता है एक दिशा से दूसरे के शेयरों के मूल्य आकार.

अगर वैश्विक अर्थव्यवस्था मजबूत है, वहाँ एक बेहतर मौका है कि अपने शेयरों को ऊपर जाना जा रहे है. अगर वहाँ एक पूरे के रूप में अर्थव्यवस्था के साथ मुद्दों कर रहे हैं, आप शेयर कीमतों में गिरावट देख सकता है. यह आपकी मदद करेंगे कि क्या आप क्या आप शेयर में है पर पकड़ सकते हैं, या आप उन्हें चलती देख शुरू की जरूरत है अगर.

वहाँ गुणवत्ता के शेयरों कि एक के लिए मजबूत होना मान होता है, कि वास्तव में नीचे दिया गया है गरीब अर्थव्यवस्था के कारण पीटा बहुत सारे हैं. शेयर ट्रेडिंग युक्तियाँ मदद कर सकते हैं आप एक बड़े नुकसान से बचने के लिए बस के रूप में ज्यादा के रूप में इसे आप शेयर सफलता के लिए मदद कर सकते हैं.

अनुभव करने के लिए सुनो

जब यह व्यापार युक्तियाँ तुम सबसे अच्छा होगा करने के लिए अनुभव सुन परोसा जाएगा हिस्सा आता है. जब आप एक शेयर दलाल किराया, वे व्यापार फर्श करने के लिए लिंक कर रहे हैं, के रूप में वे खरीद करना प्रमाणित कर रहे हैं, बिक्री और शेयर और स्टॉक का व्यापार होता है. वे बहुत ही क्षेत्र में अनुभवी हैं और पता है क्या तुम मदद करने के लिए इसे खोने का विरोध पैसा बनाने जा रही है. शेयर दलाल वहाँ है कि आप soundest सलाह देते हैं, बहुत पसंद है पैसे का निवेश किया जा रहा है उनकी अपनी है. यह एक तुम युक्तियाँ जुटाने के लिए और सबसे व्यापक व्यापार विचार प्राप्त करने के लिए शानदार तरीका है.

जबकि वहाँ जानकारी का एक बड़ा सौदा करने के लिए और अवशोषित संबंध में के माध्यम से बाजार के लिए तरह है, शेयर अपने दलाल से ट्रेडिंग युक्तियाँ आसानी से अपने जीवन रेखा हो सकता है. आप बाजार की गतिशीलता और अपने प्रोफ़ाइल के साथ थोड़ा मुद्दा है, अगर आप के लिए क्या आप शेयर तुम खुद के लिए या भविष्य में अपनी देखो के साथ कर रहे हैं में अपने सुझाव निवेश करने का समय लगेगा.

1 comment:

rajeev said...

Please convert this article in English....
Live Cricket and Music

Custom Search
Get